Wednesday 17 May 2017

attitude whatsapp status

  • ख़ामोशी से अपनी पहचान बनाते रहो , वक़्त खुद बताएगा तुम्हारा नाम 😎 😉 😎
  • प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है… अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है 😎 😉 😎
  • नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है.. प्यार तो बहुत दूर की बात है 😎 😉 😎
  • रहते हैं आस-पास ही लेकिन साथ नहीं होते… कुछ लोग जलते हैं मुझसे बस खाक नहीं होते 😎 😉 😎
  • आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं…😉😉
  • ज़िन्दगी में बार बार सहारा नहीं मिलता और जो हम से उलझा उसका नामोनिशान 
  • अपने पास ही रखो अपने 2 दिन बाद वाला कीमती reply , मुझे नहीं चाहिए 😉 😏
  • बरसात के मकोड़े हमें यही सिखाते हैं कि जिन लोगों के ‘ पंख ‘ लग जाते हैं, वो बस कुछ ही दिन के मेहमान होते हैं…😎😎
  • नफरत मेरी इतनी भी सस्ती नहीं जो तुम पर ज़ाया करू 😎 😉 😎
  • साथ बैठने की औकात नहीं थी उसकी , जिसको मैंने सर पर बिठा रखा था 😎 😉 😉 😎
  • प्यार नही हुआ पर्सनल लोन हो गया, कोई देंने को ही तैयार नहीं 😁😜
  • शेर अपना शिकार करते हैं और हम सिर्फ Attitude से वार करते हैं 😎😎😎
  • गलतफहमी मत पाल तू कि तेरा राज है ….. बेटा आकर देख ले 👀 …कौन किसका बाप है 😎
  • फालतू मैं सुनता नही किसी से, चाहे कोई कितना भी खास हो…दब के रहना सीखा नही किसी से, चाहे अगला कितना भी बड़ा बदमाश क्यों ना हो 😉😎

No comments:

Post a Comment